Hindi Kahaniyan मेरे पहले प्यार की कहानी सोनिया महेश्वरी


Hindi Kahaniyan मेरे पहले प्यार की कहानी सोनिया महेश्वरी


Hindi Kahaniyan Love Story, Love Story In Hindi , Love Stories In Hindi ,hindi ki kahani,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi short stories in hindi language with moral,hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan Kahaniyon Ki Duniya Hindi 

Hindi Kahaniyan सोनिया माहेश्वरी अपनी सहेलियों कल्पना और दीपिका के साथ स्कूल की तरफ जा रही है तीनो की उम्र 16 साल है और वह 10 th क्लास मैं पढ़ती है कल्पना :- दीपिका वह अमित हर रोज घूर घूर कर का देखता है !! सोनिया :- देखने दे तेरा क्या जाता है !! (रास्ते में चाय की टपरी पर बैठे मुकेश और अमित सोनिया को देख कर कमेंट पास करते हैं) 

 Hindi Kahaniyan Love story in Hindi अमित:- मुकेश देख यार क्या माल हो गई है यह क्या लग रही है !! स्कूल के व्हाइट कुर्ते और पजामे के ऊपर,!! यह गुलाबी चुन्नी !! होय होय !! इसके गुलाबी रंग को कितना सूट करती है ,इतनी खूबसूरत है !!! कि अगर एक बार थप्पड़ भी मार दे ,तो जिंदगी बन जाए कमलेश उनके पीछे चाय की टपरी पर बैठा उनकी बातें सुन रहा है ,और दीपिका यह बातें सुन लेती है !!

Hindi Kahaniyan तभी दीपिका बोली ,अबे अंधी !!वह सोनिया को देख रहा है !!! तुझे नहीं और रोज तू उसके साथ जाती है सब उसको देखते हैं !! और तू मन ही मन खुश होती रहती है !! तभी कमलेश ,दौड़कर उनके पास आता है, और सोनिया के हाथ में एक चिट्ठी दे देता है !! प्लीज इसको पढ़ लेना, कल्पना और दीपिका एक आवाज में "लव लेटर" सोनिया हक्की बक्की रह जाती है !!कल्पना बोली काश मुझे भी कोई लव लेटर देता !! दीपिका सोनिया तेरा पहला लव लेटर ,अब तू क्या करेगी? सोनिया गुस्से में प्रिंसिपल को दूंगी और मैंने वह लेटर सीधे प्रिंसिपल को दे दिया !!! 

Hindi Kahaniyan Kahaniyon Ki Duniya मैं हूं सोनिया और यह मेरी कहानी है ,उस दिन कमलेश की जबरदस्त धुलाई के बाद!! प्रिंसिपल को पता लगा कि मेरे पिताजी का स्वर्गवास हो चुका है ,तब से उन्होंने मुझे अपनी दत्तक पुत्री घोषित कर दिया !!! अब यह स्कूल मेरे बाप की थी, और मैं यहां की डॉन ,तब से पूरे 1 साल तक मेरी क्लास में किसी लड़के ने मुझे आंख उठाकर भी नहीं देखा !!

hindi Kahaniyan  Love Story, Love Story In Hindi ,kahaniyon ki dunia, Kahaniyon ki Duniya Love Stories In Hindi ,hindi ki kahani,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi short stories in hindi language with moral,

hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan 

1 साल बाद Kahaniyon Ki Duniya तभी प्रिंसिपल अंदर आए ,वैसे सेकंड पीरियड उनका ही होता है ,पर वह पहले आ गए थे !! प्रिंसिपल मिस्टर केसरी, आपकी क्लास में नया एडमिशन है, "राम शर्मा "प्रिंसिपल कहां हो राम ? उसने हाथ खड़ा किया और बोला यह सर मैं यहां हूं !!! वह बोले यह राम है, इसकी नाइंथ में 90% बनी है !! और स्कूल का न्यू एडमिशन है!! और तभी सेकंड पीरियड बज गया !!!!

 Hindi Kahaniyan Kahanniyon Ki Duniya Love story in Hindi आज प्रिंसिपल का जगह डिसाइड करने का दिन था ,और परसेंटेज के हिसाब से मैं फर्स्ट रो की 6th लड़की बनी !!! (means सब लड़कियों में सबसे कम परसेंटेज मेरी थी) और राम मुझसे अगला यानी हम दोनों अब पड़ोसी थे साल भर के लिए !!!!!

Hindi Kahaniyan Kahaniyon Ki dunia Love story in Hindi अब राम हमारे रूल से वाकिफ था !!! कल्पना खुसर पुसर करती है क्या बात है सोनिया!! टुकुर टुकुर राम पर क्यों नजरें गड़ा रही है !! सोनिया चुप कर मैं कहां देख रही हूं उसको !! कल्पना यार तेरी जगह मुझे दे दे कम से कम आज ही दोस्ती तो कर लूं !! लड़का देखने में तो कमाल था ही पढ़ाई लिखाई में भी सबका गुरु है !! इधर आ जा मुझे उधर जाने दे मैं भी 1-2 चैप्टर पढ़ लूं !! तू पढ़ने गई तो वह पक्का फेल हो जाएगा ! 

Hindi Kahaniya Kahaniyon Ki Dunia Love story in Hindi मैंने दीपिका की तरफ देखा और बोला इस लड़की के चाल चलन ठीक नहीं है !! इसकी मम्मी से बोलना लड़का देख ले इसके लिए पढ़ाई इसको करनी नहीं है !! स्कूल का पहला दिन इसके बाद पूरा मौज मस्ती में बीता ,राम चुपचाप अपनी किताबों में डूबा रहा !!! वह हमारी क्लास में अपनी एक मजबूत जगह पहले ही दिन बनाने में कामयाब रहा!!! और शायद मेरे दिल में भी !!! सब लड़के उसके दोस्त बन गए थे !! 

Hindi ki Kahani kahaniyon Ki Dunia Love story in Hindi मैं पता नहीं क्यों बार-बार उसकी तरफ देख रही थी, मुझे बस कुछ ऐसा लग रहा था ,जैसे मुझे कुछ मिल गया था !! पता नहीं कब स्कूल का टाइम खत्म हो गया ,और छुट्टी की बेल बज गई सरकारी स्कूल में छुट्टी के समय का शोर बहुत दूर तो गूंजता है, पर मुझे आज कुछ सुनाई नहीं दे रहा था!! छुट्टी हो जाने का इतना अफसोस मैंने कभी अपनी जिंदगी में नहीं हुआ ,जितना आज मुझे हो रहा था !! 

Hindi Kahaniyan Love Story, Love Story In Hindi , Love Stories In Hindi ,hindi ki kahani,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi short stories in hindi language with moral,hindi ,Hindi Kahaniyan,motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan Kahaniyon Ki Duniya

Hindi Kahaniyan Kahaniyon Ki Dunia Love story in Hindi मैं अपनी जगह पर बैठी रही और एक पल में पूरी क्लास खाली हो चुकी थी, राम धीरे-धीरे अपनी किताबें समेटने लगा !!! मैं बस पागलों की तरह उसे देखी जा रही थी, पर उसने एक बार भी निगाहे ऊंची करके मुझे नहीं देखा !! और वह भी निकल गया ,क्लास के बाहर दीपिका और कल्पना मेरा इंतजार कर रही थी !! 

Hindi Kahaniyan  Kahaniyon Ki dunia Love story in Hindi बाहर निकलते कल्पना ने पूछा ,क्या राम से अगला चैप्टर पढ़ रही थी !! दीपिका और कल्पना ने ठहाका लगाया दीपिका :-यार सच में आज तो राम ने सर की बैंड बजा डाली !!और क्या लगता है यार !! अब तू भी शुरू हो गई हे भगवान क्या हो गया इन लड़कियों को हम लड़कियां है !! तेरी तरह दादी अम्मा नहीं !!और हमें लड़कों में इंटरेस्ट है तेरी तरह लड़कियों में नहीं !! 

Hindi Kahaniyan Kahaniyon Ki Duniya Love story in Hindi तेरे हार्मोन तो सही है ना कहीं लड़कों वाले हार्मोन तो एक्टिवेट नहीं हो गए दीपिका बोली इस पर कल्पना और दीपिका दोनों फिर हंसने लगी !! हमारे घर आ गए थे वह दोनों अपने घर चली गई और मैं अपने मेरे दिमाग में रह रहकर बस राम की तस्वीर आ रही थी !!! पता नहीं मुझे क्या हो गया था, मैं उस रात ठीक से सो नहीं पाई मेरा मन कर रहा था !!!

Hindi Kahaniyan Kahaniyon Ki Dunia कि मैं राम से बात करूं और रात भर में तरह-तरह के तरीके सोचने लगी ,जिनसे मैं उससे बात कर सकूं, अगले दिन सुबह मैंने बहुत सारा मेकअप किया !! और अपने आप को इतनी बार आईने में देखा जितना मैंने पिछले 5 साल में भी नहीं देखा था, मैं अपनी सहेलियों के साथ स्कूल पहुंची !!! रास्ते में कल्पना बोली आज बड़ी सुंदर लग रही है क्या बात ?? मैं अपनी क्लास में पहुंची !!! और मैंने महसूस किया कि सबकी नजरें सिर्फ मुझ पर थी ,और मेरी नजरें राम पर और उस कमबख्त ने नजर उठाकर भी मुझे नहीं देखा,

Hindi Kahaniyan   Kahaniyon Ki Duniya मैंने कई तरह से कोशिश की कि वह मेरी तरफ देखें, लेकिन मजाल विश्वामित्र की !! उसने पूरे दिन में मुझे एक बार भी देखा हो ,वह सब से बातें करता रहा पढ़ाई और किताबों में डूबा रहा ,उसने पूरे दिन में एक बार भी मेरी तरफ नहीं देखा 

Hindi kahaniyan kahaniyon Ki duniya मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने अपने आप से बात की यह अपने आप को समझता क्या है, !! मैं उसे जितना इग्नोर करने की कोशिश कर रही थी !!! 

Hindi kahaniyan Kahaniyonn Ki Duniya वह उतना ही मेरे दिल में बैठे जा रहा था मेरे दिल में उधेड़बुन बढ़ती जा रही थी!!! Kahaniyon Ki Duniya अगले 15 दिन में उसने उसने हमारी स्कूल के सभी टीचर को प्रभावित कर लिया था अब ना केवल हमारी क्लास में बल्कि पूरी स्कूल में उसी के चर्चे चल रहे थे मैं उससे नाराज तो थी !!!

Hindi Kahaniyan एक दिन हमारे पीटी टीचर सत्यनारायण जी हमारी क्लास में आए और बोले हमारे शहर में नया स्टेडियम बना है उसके उद्घाटन के लिए इंटर स्कूल चैंपियनशिप क्रिकेट टूर्नामेंट रखा गया है !! स्कूल के बाद क्रिकेट टीम का सिलेक्शन होगा जो भी कोई टेस्ट देना चाहे स्कूल के बाद ग्राउंड पर मुझे मिले !!!  

hindi Kahaniyan Kahniyon Ki Duniya अगले दिन क्लास में पता लगा कि राम भी क्रिकेट टीम में सेलेक्ट हो गया है !! 

Hindi Kahaniyan Kahaniyon Ki Dunia 4 दिन बाद से टूर्नामेंट शुरू होने वाला था अब वह क्लास में नहीं आता था प्रैक्टिस के लिए चला जाता था मुझे क्रिकेट में जरा भी इंटरेस्ट नहीं था लेकिन राम को देखे बिना रहा नहीं जा रहा था मैंने क्रिकेट के बारे में जानना शुरू किया और अगले 4 दिन में मैं क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ जानती थी !!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ