Kahaniyon Ki Dunia Jasusi Kahaniya in Hindi -John Smith and Faceless Devil 3

Kahaniyon Ki Dunia Jasusi Kahaniya in Hindi -John Smith and Faceless Devil 3

हॉक आई सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड का ऑफिस मिस्टर बत्रा और गोंजाल्विस दोनों मिस्टर शेखावत के सामने उनकी कैबिन में बैठे हैं

hindi ki kahani,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi ,Kahaniyon Ki Dunia ,short stories in hindi language with moral,hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,

Kahaniyon Ki Dunia ,Spy Stories In Hindi,Invetigention Stories,Crime Stories,Jasusi Kahaniya in hindi,Hindi Jasusi Kahaniya,Spy,Jasoos,Jasus,Detective Stories in hindi,Suspense stories in hindi


मिस्टर बत्रा बोलते हैं सर  हमारी ट्रेनिंग लोगों की सुरक्षा के लिए हुई है ना कि इन्वेस्टिगेशन के लिए, किसी और मामले में तो हम इन्वेस्टिगेशन कर भी लेते पर यह शनाया बेबी का मामला है !!!हमें किसी एक्सपर्ट से बात करनी होगी,

Kahaniyon Ki Dunia और जिस किसी ने भी शनाया बेबी का किडनैप किया है वह हमारे काम करने के स्टाइल को जानता है, और वह हमारे अगले मूव को भी जानता होगा, हमें कुछ अलग करना होगा

 गोंजाल्विस बोले, शहर में कुछ तो अजीब हो रहा है सभी बिजनेसमैन पर अटैक हो रहा है, कोई है जो बिजनेसमैन को परेशान कर रहा है ,और अगर शनाया बेबी की किडनैप की खबर मीडिया में आ गई ,तो हमारा सारा बिजनेस ही खत्म हो जाएगा

लोग हम पर भरोसा कैसे करेंगे, कि जो अपनी बेटी की सुरक्षा नहीं कर पा रहा वह उनकी सुरक्षा कैसे करेगा, और किडनैपर पर भी शायद यही चाहता है यह जो भी अटैक हो रहे हैं यह बिजनेसमैन पर नहीं बिजनेस पर हो रहा है, और हमें उसको उसके प्लान में उसको कामयाब नहीं होने देना है!!!

Kahaniyon Ki Dunia  मिस्टर शेखावत :-मैंने यह सब सुनने के लिए आपको यहां नहीं बुलाया था, where is the plan? मिस्टर शेखावत गुस्से में बोले और अपनी सिगार पर एक लंबा कश लगाया

 मिस्टर बत्रा बोले प्लान है सर ,मैं एक ऐसे शख्स को जानता हूं जो इन सब कामों में माहिर है ,मैं उससे एक दो बार मिल चुका हूं और हर बार उसने मेरी मदद की है, वह शनाया बेबी को जल्द से जल्द और सुरक्षित हम तक पहुंचा सकता है

कौन है वह शेखावत ने पूछा???? जॉन स्मिथ एक जीनीयस जासूस न्यूयॉर्क में पला बढ़ा पिछले 10 साल से इंडिया में है और जासूसी कर रहा है !!!उसके कई कारनामे हैं शायद आपने भी नाम सुना होगा !!!

Kahaniyon Ki Dunia  और अभी कल रात ही अनजाने में ही उसने हमारी मदद की है ,कैसे ??शेखावत ने पूछा, कल रात भंडारी बिल्डर की साइट पर हमारे 10 सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे


,वहां पर किसी ने बम लगा दिया था, और हमारे नो सिक्योरिटी गार्ड को बंदी बना लिया था ,उसने ना केवल हमारे सिक्योरिटी गार्ड को बचाया बल्कि बम डिफ्यूज कर भंडारी बिल्डर को भी बचाया सबसे बड़ी बात हमारी इज्जत बचाई और ली और न्यूयॉर्क उसका होमटाउन है वहां पर भी उसके कुछ कांटेक्ट जरुर होंगे

 कॉल हिम शेखावत बोले

hindi ki kahani,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi ,Kahaniyon Ki Dunia ,short stories in hindi language with moral,hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,


जॉन स्मिथ का ऑफिस पैरिस तुमने अपने नाम की कहानी मुझे नहीं बताई ,तुम्हारा नाम पेरिस किसने रखा

ऐसे नाम नहीं होते  इंडिया में, तुम जब भी मुझे यह कहानी सुनाने की कोशिश करती हो कुछ ना कुछ हो जाता है,

और कहानी अधूरी रह जाती है, और कोई दुख भरी कहानी मत सुनाना प्लीज??? पैरिस बोली सुनाने तो मैं दुख भरी कहानी वाली थी, पर आज मेरा मूड बहुत अच्छा है ,तो मैं बताती हूं मैं अनाथ आश्रम में पली बढ़ी

, Trin Trin Trin Trin Trin तभी लैंडलाइन बज उठा दोनों हंसने लगे !!!


आज भी तुम्हारी कहानी अधूरी रह गई!!! स्मिथ ने फोन उठाया और बोले मिस्टर जनार्दन शेखावत आप 13 मिनट लेट है, शेखावत ने सुना तो दंग रह गए

Kahaniyon Ki Duniya शेखावत बोले :-क्या आपको पता था कि मैं आपको फोन करने वाला हूं,

स्मिथ बोले हां 24 घंटे पहले से पता था ,और अगर मैं गलत नहीं हूं तो आपकी फैमिली पर अटैक हुआ है ,और आप परेशान हो !!सुपर्ब !!!जितना सुना था ज्यादा ही हो ,क्या मेरे ऑफिस में आ सकते हो ???

मयखाना शराबी के पास नहीं, शराबी मयखाने पर पर आते हैं ,हमें आना होता तो 24 घंटे पहले ही चले आता ,और आपके पास जो भी सबूत हो प्लीज साथ ले आना !!

फोन डिस्कनेक्ट होता है, स्मिथ बोलते  है ,पैरिस ,पैकिंग कर लो केस चल कर आ रहा है

Kahaniyon Ki Duniya जनार्दन शेखावत बोले बत्रा साहब ,आपकी नजर कमाल की है कहां रहते हैं यह मिस्टर स्मिथ ??? चलिए उनसे मिलना है  !!!!!!वेरी इंटरेस्टिंग और अपनी सिगार पर एक लंबा कश लेकर बहुत सारा धुआं छोड़ते हैं!!

आइए ,मिस्टर शेखावत !! हम आपका ही इंतजार कर रहे थे पैरिस बोली !! जनार्दन शेखावत गोंजाल्विस और मिस्टर बत्रा जॉन स्मिथ के ऑफिस पहुंचते हैं !!

जॉन स्मिथ :- मिस्टर शेखावत क्या लेंगे आप टी कॉफी और एनीथिंग एल्स ???

Kahaniyon Ki Duniya जनार्दन शेखावत :- मन की शांति और मेरी बेटी का पता !!जो मुझे लगता है आप पता लगा लेंगे !! यह वीडियो टेप है जिसमें किडनैपर हमारे लगे सिक्योरिटी कैमरे पर गोली चला रहा है !!

और उसके बाद से मेरी बेटी गायब है वह न्यूयार्क से गायब हुई है जल्द से जल्द मेरी बेटी सुरक्षित मेरे पास चाहिए !!

जॉन स्मिथ :- क्या कुछ और भी है आपके पास ?? जनार्दन शेखावत नहीं

आपकी बेटी की कोई फोटो है मिस्टर बत्रा फोटो टेबल पर रखते हैं

जॉन स्मिथ :-  हेलो मिस्टर बत्रा कैसे हैं आप मिस्टर बत्रा ठीक हूं सर और कल रात के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया !!!

जॉन स्मिथ :- क्या किसी से कोई दुश्मनी जो आपकी बेटी को किडनैप कर सकता है !!!

Kahaniyon Ki Duniya Trin trin trin Trin जॉन स्मिथ ओ एम एक्सट्रीमली सॉरी मुझे यह फोन लेना पड़ेगा जनार्दन शेखावत डेफिनेटली Go Ahead !!

जॉन स्मिथ  :- हेलो !!

अनजान मर्दाना आवाज :- मेरे काम से दूर रहो  !!!

जॉन स्मिथ ने पैरिस को इशारा किया पैरिस समझ गई कि कॉल रिकॉर्ड करना है और लोकेशन ट्रेस करनी है !!!

जॉन स्मिथ :- कौन बोल रहे हैं आप? और कौन सा काम? इतने गुस्से में क्यों है ?मैं आपकी कैसे मदद कर सकता हूं? क्या हम कभी पहले मिले हैं ?

अनजान आवाज :-इतने सवाल एक साथ क्या बात है मिस्टर जासूस !!

बातों में उलझाने की कोशिश अच्छी है लेकिन जो कोई भी मेरी कॉल ट्रेस कर रहा है  !! उसको रिलैक्स होने को बोल दो यह कॉल ट्रेस नहीं हो पाएगी !! और तुमने जो मेरा काम बिगाड़ा है उसकी कीमत तुम्हें चुकानी पड़ेगी !!

Kahaniyon Ki Duniya आपने मेरे लैंडलाइन पर फोन किया है दो एड्रेस भी पता होगा बिल लेकर चले जाइए सेटल कर देते हैं !!

अनजान आवाज :- मेरा बिल तुम्हें बहुत भारी पड़ेगा भंडारी बिल्डर के मामले में तुम्हें नहीं पढ़ना चाहिए था!!

ध्यान रखना आगे मेरे किसी काम में तुम अड़ंगा ना बनो वरना मैं तुम्हें वह सबक सिखाऊंगी कि जिंदगी भर नहीं भूल पाओगे !!!


जॉन स्मिथ :-  हमने काम ही ऐसा चुना है जिसमें लोग विल कम चुकाते हैं और सबक ज्यादा सिखाते हैं

Kahaniyon Ki Duniya एक सबक आपसे भी सीख लेंगे !!! वैसे मैं आपको एक रास्ता और बताता हूं जो भी कर रही हो बंद कर दो !!

शेखावत साहब की बेटी को मेरे हवाले कर दो मैं पुलिस से कहकर तुम्हारी सजा कम करवा दूंगा मेरी बात लोग मान लेते हैं !!!

अनजान शख्स :- तुम शेखावत से दूर रहो  !!

जॉन स्मिथ मैं लोगों से दूर रहता हूं लोग मेरे पास आ जाते हैं

अनजान शख्स :- बड़ा गुरूर है तुम्हें अपनी ताकत पर

Kahaniyon Ki Duniya पर तुम शायद भूल गए हो हर किसी की, कोई ना कोई कमजोरी जरूर होती है !!और मैं कमजोरी का फायदा उठाना बहुत अच्छी तरह जानती नहीं जानता हूं !!

जॉन स्मिथ :- मजबूत लोगों की कमजोरियां भी कमजोर लोगों की ताकत से ज्यादा मजबूत होती है !!

अनजान शख्स देखते हैं मजबूत लोगों की कमजोरियां बड़ी होती है या कमजोर लोगों की मजबूती!!

Kahaniyon Ki Duniya फोन डिस्कनेक्ट हो जाता है !!

स्मिथ मिस्टर शेखावत क्या कोई 25 से 30 साल की लड़की जो टेक्नोलॉजी में माहिर हो और ओवर कॉन्फिडेंट हो ऐसी किसी लड़की को आप जानते हैं !! जिससे आपकी किसी भी तरह की दुश्मनी भी हो !!

जनार्दन शेखावत :- नहीं !!

Kahaniyon Ki Duniya स्मिथ पैरिस से टेक्नोलॉजी से फैमिलियर एक खतरनाक लड़की जिसकी उम्र 25 से 30 साल बड़े इरादे और अपने आप पर जरूरत से ज्यादा विश्वास रखने वाली है !! फेसलेस डेविल !!

पेरिस लेकिन आवाज तो मर्दाना थी फिर यह लड़की बोल रही थी आपको कैसे पता लगा जॉन स्मिथ टेक्नोलॉजी से आवाज बदली जा सकती है लहजा और अदाएं नहीं !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ