Kahaniyon Ki Duniya खचाखच भरे स्टेडियम में लड़की ने ऐसा कुछ किया की देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए?

Kahaniyon Ki Duniya खचाखच भरे स्टेडियम में लड़की ने ऐसा कुछ किया की देखने वालों के  खड़े हो गए रोंगटे ?

Kahaniyon Ki Duniya Kahaniyon Ki Duniya, Kahaniyon ki Dunia,hindi motivational stories, hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,Kahaniyan ki Duniya जवान खूबसूरत लड़की ,झटके से अपनी साड़ी उतार देती है और


Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 Kahaniyon Ki Dunia Love Story Part-2 आज प्रिंसिपल की तरफ से हमारी छुट्टी थी !! क्योंकि आज से इंटर स्कूल क्रिकेट चैंपियनशिप शुरू हो रही थी !! हमारी पूरी क्लास मैच देखने स्टेडियम पहुंची !! मैं अपनी सहेलियों के साथ बैठी थी !! कितना सुंदर स्टेडियम है ना दीपिका बोली !! हां पर हमें ज्यादा देर बैठने का मौका नहीं मिलेगा !! सोनिया क्यों ?? तुम हमारी टीम को नहीं जानती अभी आधे घंटे में सब आउट हो जाएंगे !!और कल से वापस बैक टू स्कूल !! 

 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part-2 पर सोनिया तो कभी क्रिकेट मैच नहीं देखती वह तो क्रिकेट का सी भी नहीं पता आज वह अपनी स्टेडियम में आई है कल्पना बोली !! हां बोल सोनिया आज यहां कैसे ?? सोनिया हमारे शहर में रोज-रोज स्टेडियम थोड़ी बनते हैं !! स्टेडियम देखने आई हूं !! हमारे शहर में तो सड़कें भी नई बनी है एक पानी की टंकी भी बनी है एक नई हलवाई की दुकान भी खुली है वह देखने को तो कभी नहीं गई !!Kahaniyan ki Duniya जवान खूबसूरत लड़की ,झटके से अपनी साड़ी उतार देती है और

 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part-2 दीपिका अरे मैच चालू हो गया सेंट जेवियर बहुत बढ़िया सामने वाली टीम सेंट जेवियर है मतलब 15 मिनट में खेल खत्म !!! हमारी टीम का मुकाबला सेंट जेवियर स्कूल से था जो हमारे शहर की सबसे मजबूत टीम मानी जाती थी !! मैच शुरू हुआ हमारी टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया हमारी टीम के दोनों बल्लेबाज मैदान पर थे !! Kahaniyan ki Duniya जवान खूबसूरत लड़की ,झटके से अपनी साड़ी उतार देती है और

 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2पर मेरी निगाहें सिर्फ राम को खोज रही थी मुझसे इंतजार नहीं हो रहा था मेरी बेचैनी बढ़ रही थी, राम को देखने के लिए मेरी आंखे तरस रही थी ,मेरा दिलो-दिमाग मेरे आपे से बाहर था !! मेरी सांसें तेज़ हो रही थी !!! लेकिन राम अभी मैदान पर नहीं था !!! सब हमारी टीम को चीयर कर रहे थे ,और मैं उनके आउट होने की प्रार्थना !!! मुझे जीत हार से कोई लेना देना नहीं था !!! 4 दिन से राम को नहीं देखा था मैं बस उसको देखने यहां आई थी !! 
 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 और मेरी प्रार्थना है कुबूल हुई एक के बाद एक तीन बल्लेबाज आउट हो चुके थे 2 ओवर में हमारी टीम ने 4 रन बनाए थे तभी मैंने राम को आते देखा उसने बाउंड्री पर खड़े सत्यनारायण सर के पैर छुए और आशीर्वाद लेकर मैदान में चलने लगा उसको देखते ही मैं मैदान पर राम की तरफ दौड़ने लगी , राम को देखकर मैं अपने नियंत्रण में नहीं थी !!!मैं दौड़कर मैदान के बीचो बीच पहुंच गई, Love Story in Hindi और उसकी बाहों में झूल गई ,उस के गालों को चूमने लगी, मैंने राम के होठों पर ,अपने होंठ रख दिए और मैं उसके होठों को बेतहाशा चूमने लगी राम ने भी मेरी कमर में हाथ डाल दिया!!! सारा स्टेडियम स्तब्ध रह गया !!Kahaniyan ki Duniya जवान खूबसूरत लड़की ,झटके से अपनी साड़ी उतार देती है और
 
hindi ki kahani,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi short stories in hindi language with moral,hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,
 
तभी कल्पना चिल्ला कर बोली अमजद खान !! अरे बाप रे अमजद खान बॉलिंग पर आया है !! तुझे पता है सोनिया पिछली बार इसने रोहित के घुटने पर मारा था 10 दिन तक चल नहीं पाया था !! कल्पना हे भगवान राम को बचा लेना बेचारा जानता नहीं सामने कौन है!! मैं एकदम होश में आई और अपने सर पर एक टपली मारी !! मन ही मन सोचा क्या सोच रही थी मैं !!! मेरा पागल मन कैसे-कैसे सपने देखने लगा था!!

 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 अमजद खान जो कि बॉलर था बहुत दूर से दौड़कर आया ,और उसने गेंद फेंकी राम सामने था !!राम ने बल्ला घुमाया और Six !!!! कल्पना और दीपिका एक साथ बोली गेंद दर्शकों के बीच में थी सिक्स था इतना तो मैं जानती थी !! पूरा स्टेडियम गूंज उठा इसके बाद राम नहीं रुका और उसने पूरे मैच में चौके छक्कों की बारिश कर दी !!! उसके हर शॉट पर मैं पागलों की तरह चिल्ला रही थी तभी कल्पना बोली शांत हो जा बच्ची आवाज बैठ जाएगी !!!

 Love Story in Hindi 20 ओवर में हमारी टीम ने 213 रन बनाए जिसमें से 173 रन राम ने बनाए थे और वह आउट नहीं हुआ था हमारी टीम बड़ी आसानी यह मैच जीत गई और राम हमारी पूरी स्कूल की नजरों में और शहरवासियों की नजरों में हीरो बन गया था !!! अगले 3 दिन में हमारी टीम शहर की चैंपियन बन गई थी इस टूर्नामेंट में 613 रन बनाए थे और हर मैच में मैन ऑफ द मैच और फाइनल के बाद मैन ऑफ द सीरीज राम ही रहा था !!!! 

Kahaniyon Ki Duniya, Kahaniyon ki Dunia,hindi motivational stories, hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,hindi ki kahani,Hindi Movie Scripts,good story in hindi,hindi story in hindi,hindi novels online, a story in hindi,hindi kahaniya book,hindi short stories in hindi language with moral,hindi motivational stories, a short story in hindi, hindi kahaniya, hindi kahani sahitya,stories in hindi language, stories for kids in hindi, hindi katha, hindi me kahaniya, hindi kahaani, hindi kahani book, hindi kahaniya, kahaniya hindi, short stories in hindi,hindi story books,kahaniya,hindi story,hindi kahaniyan,Hindi Novels online,hindikahaniyan,hindi,kahaniyan,hindi kahaniyan,In Hindi kahaniyan,tilismi 
kahaniyaahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 

मेरी बेचैनी बढ़ती जा रही थी मैं उसकी तरफ आकर्षित होती जा रही थी और वह मेरी तरफ देखता तक नहीं था !! आज टूर्नामेंट के बाद वह स्कूल आया स्कूल वालों ने उसे आते ही कंधे पर उठा लिया प्रार्थना सभा में प्रिंसिपल ने दिल खोल के राम की तारीफ की उन्हें बहुत खुशी हुई कि उनकी स्कूल अब शहर की क्रिकेट चैंपियन थी !!! और राम को स्कूल की ओर से इनाम भी दिया !!
 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 आज क्लास की छुट्टी होने के बाद सब बाहर निकल गए !! मैं अपनी जगह पर बैठी रही!! राम अपनी किताबें समेट रहा था

 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 मैंने उससे बोला congrats बहुत अच्छी बैटिंग की तुमने क्या तुम पहले से ही क्रिकेट खेलते हो !!

 Kahaniyon Ki Duniya Love Story Part 2 और मैंने अपना हाथ उस से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ाया उसने अपना हाथ मेरे हाथ पर जैसे ही रखा मानो 440 वोल्ट का करंट लगा !! उसने मेरी आंखों में आंखें डाल कर देखा !! और बोला तुम बहुत सुंदर हो पूरी क्लास में सिर्फ तुम्हारी ही बातें चलती है मैंने शर्म से अपनी नजरें झुका ली !! मुझे लगा वह बस मेरा हाथ पकड़े रहे और यह वक्त रुक जाए !!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ